सिद्धार्थनगर: कबाड़ की दुकान में हुआ विस्फोट, एक की मौत

6

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नादेपार चौराहे पर स्थित एक कबाड़ की दुकान में देर रात अचानक विस्फोट हो गया। इससे मकान जमींदोज हो गया। इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की जानकारी मिलने पर रात में ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की छानबीन की मगर विस्फोट कैसे हुआ यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। जोगिया पुलिस के मुताबिक, पुरानी नौगढ़ निवासी वीरेंद्र नाम का युवक नादेपार चौराहे पर कबाड़ की दुकान खोला हुआ था। देर रात खाना बनाने के बाद वह अपने साथी राजमंत्र मिठाई लाल (25) निवासी जोगिया नादेपार कोतवाली के साथ खाना खाकर सोया हुआ था। इसी बीच धमाकों के साथ मकान भरभरा कर गिर गया।

विस्फोट की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग पहुंच गए। मामले की जानकारी जोगिया पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। इसमें राजमंत्र मिठाई लाल की मौत हो गई। वहीं वीरेंद्र का इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

 

एसओ जोगिया पंकज कुमार पांडे ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद रात में ही गए थे। घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विस्फोट का कारण अभी तक जांच में बैटरी इनवर्टर की फटने से बताई जा रही है। हालांकि अभी भी जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:  सिद्धार्थनगर: खतरनाक इरादे का था मो. राशिद, आतंकी कनेक्शन मिलने के बाद दहशत में ग्रामीण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here