KKR बनाम SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स में नितीश राणा की 100 वीं आईपीएल जीत | क्रिकेट खबर

1

कप्तान डेविड वार्नर के चेहरे पर इस्तीफा देने की बात ने यह सब कहा। साथ में कोलकाता नाइट राइडर्स गेट-गो से उनकी पट्टियाँ मारना, थोड़ा था सनराइजर्स हैदराबाद कप्तान कर सकते थे, लेकिन आश्चर्य था कि जब उन्होंने विपक्ष में रखा तो क्या हो सकता था।
द नाइट्स ने रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपने बाएं-दाएं उद्घाटन संयोजन के साथ अंतराल को पाया नितीश राणा तथा शुभमन गिल आग लगने पर घर जैसा हो जाना। उनकी गेंदबाजी इकाई अच्छी तरह से बल्लेबाजी के प्रयास का पूरक है।
उपलब्धिः | MATCH हाइलाइट्स
राणा 2018 में उनके द्वारा अधिग्रहित किए जाने के बाद से राणा केकेआर आउटफिट का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और उन्होंने एक बार फिर से 80 (56b, 9×4, 4×6) के साथ अपनी उपयोगिता साबित की, प्रतिशत क्रिकेट शॉट्स की एक पारी जो 187 के लिए अपनी टीम को संचालित करती है छह के लिए।
केकेआर के विपरीत, सनराइजर्स गति की इच्छा का सामना करना पड़ा और अब्दुल समद के देर से चार्ज के बावजूद 10 रन कम से कम 177 पर समाप्त हो गया – वही अंतर जिसके द्वारा वे अपने पहले मैच के आखिरी संस्करण में आरसीबी से हार गए थे।

से दूर करते हैं पैट कमिंस (1/30) पहली डिलीवरी से, जिसका उन्होंने सामना किया हरभजन सिंह, वार्नर ने सस्ते में कृष्णा (2/35) और रिद्धिमान साहा की गेंद पर शाकिब अल हसन को अपने स्टंप पर लपक लिया। एसआरएच पावरप्ले में दो के लिए 35 फिसल गया।
प्रस्ताव पर कोई चौड़ाई नहीं थी, एसआरएच हमले ने बहुत कुछ दिया, और रन मुश्किल से आए।

IPL 2021: नितीश राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 100 आईपीएल जीत दिलाने में मदद की
यह भी पढ़ें:  दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले T20I में धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया क्रिकेट खबर

IPL 2021: नितीश राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 100 आईपीएल जीत दिलाने में मदद की

हाल के फॉर्म ने शायद जॉनी बेयरस्टो को आगे बढ़ने में मदद की केन विलियमसन और अंग्रेज ने अपने 55 (40b; 5×4, 3×6) और 92 रन के साथ तीसरे विकेट के साथ विश्वास को सही ठहराया मनीष पांडे (61; 44 बी, 2 एक्स 4, 3×6)।
टीमें 12 ओवर के बाद केकेआर 105/1 से एसआरएच के 100/2 के बीच मामूली रूप से अलग हो गईं – लेकिन पैट कमिंस ने एसआरएच को बेयरस्टो से छुटकारा दिलाकर एक शरीर झटका दिया।

केकेआर के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं था जब वे पांच ओवर में 50 रन पर पहुंच गए। पावरप्ले के ओवरों का अच्छा उपयोग किया गया जब तक कि नबी ने प्रिसिध डिलीवरी द्वारा गर्दन पर फ्लश मारा, जब उन्होंने बल्लेबाजी की, गेंद के साथ कदम रखा। उन्होंने रन-रेट में कटौती की और राशिद खान (2/24) तब एक्ट में आ गए, लेकिन अंत में केकेआर के पास बहुत सारे थे।
गिल को रशीद की गुगली से धोखा दिया गया और उसे कास्ट किया गया। लेकिन राहुल त्रिपाठी (53; 29 बी, 4×5, 6×2) और राणा की 50 रनों में 93 रन की दूसरी विकेट की साझेदारी ने केकेआर के कारनामे को आगे बढ़ाया। यह त्रिपाठी के साथ दोनों छोर से नरसंहार था, जो अच्छे माप में ब्‍लस्टर टच को जोड़ने के लिए था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here