MI vs RCB: हर्षल का पांचवा मैच मुंबई इंडियंस को 9 विकेट पर 159 रन पर रोककर IPL ओपनर | क्रिकेट खबर

0

CHENNAI: हर्षल पटेल पांच विकेट के साथ मास्टरक्लास के रूप में एक मौत का उत्पादन किया मुंबई इंडियंस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ नौ विकेट पर 159 रन का स्कोर बनाया आईपीएल शुक्रवार को सलामी बल्लेबाज
हर्षल ने अपने चार ओवरों में 27 रन देकर 5 विकेट चटकाए और मौत पर मेहरबान रहे क्योंकि वह मुंबई इंडियंस के लिए पांच विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बने।

रिजर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (49 गेंदों पर 49) आंशिक रूप से एक भयानक मिक्स-अप में उसके हिस्से के लिए संशोधन किया गया जिसने कप्तान को प्रेरित किया रोहित शर्मासूर्यकुमार यादव (23 गेंदों में 31 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए सात ओवर में 70 रन जोड़कर (15 गेंदों पर 19 रन) रन बनाये।

वह स्टैंड वह प्लेटफ़ॉर्म था जिसे एमआई को बैक-एंड के दौरान फायर करने की आवश्यकता थी।

भारत के लिए अपने कारनामों से उत्साहित, इशान किशन ने 19 गेंदों पर 28 रन बनाए लेकिन हर्षल ने अंतिम ओवर में एमआई को बड़ा नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए कुछ विकेट लिए।

चेपॉक ट्रैक पर जहां एक अच्छा स्कोर 150 के क्षेत्र में कुछ भी है, निश्चित रूप से कुल कोर्स के लिए बराबर था।

काइल जैमीसन (4 ओवरों में 1/27) ने अपने निराशाजनक उछाल के साथ आईपीएल की शानदार शुरुआत की, लेकिन अनुभवी युजवेंद्र चहल (4 ओवरों में 0/41) ने पिछले कुछ समय से अपने बियरिंग को खो दिया है।

लेकिन हर्षल, चहल की हरियाणा की टीम ने 18 वें और 20 वें ओवर में कुछ सटीक विकेट-टू-विकेट गेंदबाजी के साथ बनाया।
पहले कुछ ओवरों के दौरान अस्थिर दिख रहे लिन ने चहल को लॉन्ग ऑन पर छक्के के लिए उतारा और बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद को अपनी लय वापस पाने के लिए एक और चौका लगाया।

यह रोहित को गैर-मौजूद एकल के लिए बुलाया गया था और उसके बाद उसे वापस भेज दिया गया था, केवल अपने मैदान के कम से कम गज यार्ड को खोजने के लिए।
दूसरे छोर पर सूर्यकुमार (31 गेंदों में 31) ने इंग्लैंड के खिलाफ छोड़ दिया, जहां से उन्होंने एक चौके के लिए जेमिसन को छकाया, चहल को पीछे के पैर से कवर किया और फिर एक और चार के लिए डैन क्रिश्चियन को बैक-कट किया।
पहले चार ओवरों के दौरान धीमी गति से दिखने वाली पिच समीकरण से बाहर चली गई क्योंकि एक निष्पक्ष क्लिप में रन आए। दूसरे विकेट के लिए 50 साझेदारी 27 गेंदों पर हुई।
पारी का शॉट सूर्यकुमार की जेमिसन की गेंद पर डीप मिडविकेट के ऊपर से एक बिना क्लिप के आसान क्लिप था। लेकिन विशालकाय ब्लैक कैप को अपना पहला आईपीएल विकेट तब मिला जब उनके 6 फीट 8 इंच के फ्रेम द्वारा उत्पादित अतिरिक्त उछाल में भारतीय स्टंप के पीछे एक किनारा था।
वाशिंगटन सुंदर को 13 वें ओवर के रूप में देर से लाया गया था और जबकि लिन ने एक सीधी सीमा के साथ एक बयान दिया था, धीमेपन ने गेंद को रोकने के साथ उसे मिला, इससे पहले कि वह लॉफ्टेड शॉट को अंजाम दे सके।
वाशिंगटन ने एक शानदार कैच लपका, उसने लिन को अर्धशतक बनाने से रोक दिया, इससे पहले कि क्विंटन डी कॉक अपनी मुश्किल संगरोध में अपनी जगह लेने के बाद वापस आ गए।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: रबादा, नटजे मुंबई पहुंचे, लेकिन शनिवार को दिल्ली के उद्घाटन में कोई सुविधा नहीं होगी क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here