Siddharthnagar News: बोलेरो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत, PM और CM ने जताया शोक

125

उत्तर प्रदेश स्थित सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में 8 लोगों के मौत हुई है और 3 घायल हैं. वहीं घटना पर PM नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है.

UP News: उत्तर प्रदेश स्थित सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में अभी तक कुल 7 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि ये सभी बाराती हैं और बारात से घर वापस लौट रहे थे. ये सड़क दुर्घटना एक अनियंत्रित बोलेरो के खड़ी ट्रक के अंदर घुसने से हुई है.

11 लोग थे सवार
यूपी के सिद्धार्थनगर में रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा जोगिया कोतवाली के एनएच 28 काले नमक ढाबे के पास हुआ है. बताया जाता है कि बारात से लौट रही एक अनियंत्रित बोलेरो ने ट्रक को टक्कर मारी जिसके कारण ये घटना हुई. वहीं इस दौरान बोलेरो में 11 लोग सवार थे. हादसे के बाद घायल 4 लोगों को इलाज के जिला अस्पताल से गोरखपुर रेफर किय गया है. वहीं मृतक शोहरतगढ़ थाना के महला गांव के निवासी हैं. बताया जा रहा है कि हादसे में घायल तीनों लोग की हालत भी गंभीर है.मुआवजे का एलान
वहीं इस सड़क हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया है. पीएमओ द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा, “उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.” इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए पीएम मोदी ने PMNRF फंड से 2-2 लाख रूपए का देने की घोषणा की है. वहीं प्रत्येक घायलों को 50 हजार रूपए देने की घोषणा हुई है.

सीएम ने किया ट्वीट
इस पूरी घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही उन्होंने घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश भी दिए हैं. सीएम कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा, “सीएम ने सिद्धार्थनगर में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.”

इस घटना के बारे में बांसी के सीओ ने बताया कि घटना में अब तक 7 लोगों की मौत की सूचना है. जबकि चार अन्य घायलों में एक की हालत चिंताजनक है. उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और घटना के कारणों की जांच की जा रही है.