पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर जारी रहेगा संघर्ष -रवीन्द्र श्रीवास्तव

3

सिद्धार्थनगर। पत्रकार समाज कल्याण समिति जिला इकाई सिद्धार्थनगर की एक आवश्यक बैठक नगर पालिका परिषद बांसी के सभागार में रविवार को जिला अध्यक्ष रवीन्द्र श्रीवास्तव की अध्यक्षता में की गई। जिसमें बांसी, इटवा, शोहरतगढ़ समेत जिला एवं बांसी तहसील कमेटी में रिक्त पदों की पूर्ति की गई। साथ ही साथ इसरार अहमद को तहसील इटवा तथा अजय कुमार को शोहरतगढ़ तहसील का कार्यवाहक अध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक में संगठन की मजबूती पर चर्चा की गई साथ ही साथ यह भी निर्णय लिया गया कि पूरे जनपद की कमेटी का शीघ्र विस्तार कर दिया जाए।

जिला कमेटी का विस्तार करते हुए अंबिका प्रसाद पांडे को संरक्षक, कुमारी बीना गुप्ता को उपाध्यक्ष, देवेंद्र धर द्विवेदी महासचिव, प्रदीप कुमार शर्मा महासचिव, अभय त्रिपाठी महासचिव, अमित पांडे जिला प्रवक्ता, सत्येंद्र सिंह विधि सलाहकार, अरविंद चौधरी संगठन मंत्री तथा सचिव पद पर अजय कुमार और सोनू निषाद को रखा गया है । जबकि इटवा तहसील के कार्यवाहक अध्यक्ष पद पर इसरार अहमद तथा अजय कुमार को कार्यवाहक अध्यक्ष शोहरतगढ़ मनोनीत किया गया।

बांसी तहसील कमेटी का विस्तार करते हुए संरक्षक पद पर अभय त्रिपाठी और प्रदीप शर्मा को मनोनीत करते हुए दीपक कुमार को तहसील अध्यक्ष, विकास शुक्ला को उपाध्यक्ष, अरविंद चौधरी, राघवेंद्र मिश्रा, अजीत कुमार गौड़ को महासचिव, ऋषिकेश श्रीवास्तव, विश्वनाथ प्रताप सिंह तथा दुर्गेश मूर्तिकार को सचिव, बलराम त्रिपाठी, पंकज श्रीवास्तव, गिरजेश शुक्ला, राधेश्याम को संगठन मंत्री, अंबिका पाठक मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता अमित पांडे तथा विधि सलाहकार विनोद कुमार गौड़ को मनोनीत किया गया। बैठक में सभी ने एक स्वर से संगठन की मजबूती पर बल दिया और पत्रकारों के हित को लेकर समर्पित रहने की शपथ ली।

यह भी पढ़ें:  Siddharthnagar: घर बैठे देख सकेंगे कपिलवस्तु महोत्सव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here