PCB ने शुरू किया अपना खुद का हॉल ऑफ फेम, शुरू करने के लिए 6 किंवदंतियाँ | क्रिकेट खबर

0

कराची: द पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लॉन्च होगा अपना ‘हॉल ऑफ फेम‘स्वीकार करने और उत्सव से अपने आढ़तियों की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए।
प्रारंभिक लॉन्च के हिस्से के रूप में, आईसीसी क्रिकेट हॉल ऑफ फ़ेम के छह सदस्य – हनीफ मोहम्मद, इमरान खान, जावेद मियांदाद, वसीम अकरम, वकार यूनिस तथा जहीर अब्बास – में शामिल किया जाएगा पीसीबी ‘हॉल ऑफ फेम’।
2021 से प्रत्येक वर्ष तीन और इंडक्शन होंगे जिसमें इंडिपेंडेंट पैनल द्वारा चुने जाने वाले इंडिकेटर्स को चुना जाएगा और इसकी घोषणा 16 अक्टूबर को की जाएगी, जिस दिन देश ने 1952 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था।

पीसीबी के दिशा-निर्देशों के अनुसार, क्रिकेट खिलाड़ी जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से कम से कम पांच साल के लिए सेवानिवृत्त हुए हैं, वे इसमें शामिल होने के लिए पात्र होंगे पीसीबी हॉल ऑफ फेम
पीसीबी प्रमुख एहसान मणि ने कहा, “टेस्ट की स्थिति हासिल करने के बाद से, पाकिस्तान ने विश्व प्रसिद्ध क्रिकेटरों का उत्पादन किया है जिन्होंने न केवल पाकिस्तान को विश्व मानचित्र पर रखा है बल्कि विश्व क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ी है।”
उन्होंने कहा, “यह उचित है कि ये छह असाधारण कलाकार सुपरस्टार की अगली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए संस्थापक प्रेरक हों।”
पीसीबी के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की शनिवार को एक आभासी बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया।

Source link

यह भी पढ़ें:  आईपीएल लाइव स्कोर 2021, सीएसके बनाम डीसी: चेन्नई सुपर किंग्स का सामना 2020 उपविजेता दिल्ली की राजधानियों से हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here