सट्टा किंग 2021 : सट्टा किंग क्या है? क्या होता है सट्टा किंग और कैसे खलते हैं ये गेम – Satta Matka King | Gali result | Satta | Satta result

2

ONLINE खेला जाता है SATTA

SATTA देश में ONLINE तो खेला ही जाता है साथ ही इसके लिए कई तरह के ऐप भी उपलब्ध हैं.भारत में सट्टा या जुआं पूरी तरह से बैन है और गैरकानूनी है. इसके बावजूद भी कानून की आखों में धूल झोककर लोग इस गेम को खेलते हैं. देश में ONLINE SATTA खिलानी वाली कई बेवसाइट्स है. आज हम एक ऐसी ही सट्टा खिलाने वाले वेबसाइट के संदर्भ में आपको जानकारी देंगे. SATTA MARKET में कई WEBSITE हैं उन्हीं में से एक वेबसाइट का नाम SATTA KING है

क्या है SATTA KING

सट्टा किंग एक तरह से मटका गेम का नया रूप है. सट्टा गेम के शुरू होने और बंद होने का समय तय होता है। Satta king Open होने का समय दोपहर 4.05 बजे है जबकि बंद होने का समय शाम 6.05 है. Satta king होने के साथ ही सट्टे की शुरूआत हो जाती है।

दूसरे सट्टा मटकों की तरह सट्टा किंग भी अंकों के आधार पर खेला जाता है। इसमें सही नंबर या जोड़ी बताने वाले की जीत होती है। अगर Satta king के बारे में आपको पता है तो आपकी जीत की उम्मीदें बढ़ जाती हैं. Satta king में खेले जा रहे गेम के सही नंबर और जोड़ी बताने वाली कई वेबसाइट्स INTERNET पर मौजूद रहती हैं. इस तरह की वेबसाइट या ऐप Satta king Result को बिल्कुल सही बताने का दावा करते हैं. बताते चलें कि Satta king की तरह मार्केट में और भी कई मटका गेम है जैसे RAJDHANI NIGHT MATKA, RAJDHANI DAY MATKA, 7 STAR DAY, परेल डे, डे लक्की स्टार, परेल नाइट आदि.

यह भी पढ़ें:  Festival Wishing Website Script 2021

क्यों खेलते हैं लोग सट्टा किंग?

सट्टा किंग Satta king एक तरह का जुआं है. भारत में प्रतिबंधित होने के बावजूद भी इसे पूरे देश में खेला जाता है. लोग कम समय में ज्यादा पैसों के लालच में सट्टा लगाते हैं. हालांकि कई बार ये लालच सट्टा लगाने वालों के भारी पड़ जाता है. पैसों का लालच लोगों को गेम के लिए पागल कर देता है. लोग सट्टा में पैसा लगाकर अपनी मोटी कमाई को गवां देते हैं.

SATTA KING में कैसे खेला जाता है

SATTA KING GAME पूरे भारत में खेला जाता है. देश में प्रतिबंधित होने के बावजूद भी सट्टा खूब खेला जाता है. सट्टा (Satta king) खेलने के लिए 1 से 100 तक अंक दिए होते हैं. इन अंकों में से कोई 1 नंबर विजेता की संख्या होती है. इस आधार पर अगर कोई व्यक्ति 5 रुपए सट्टा में लगाता है तो जीत के बाद वो करीब 450 रुपए तक कमा लेता है. ज्यादा पैसा और ज्यादा रिस्क लेकर लोग इस गेम को खेलते हैं. सटोरी कानून को ताक पर रखकर इस गेम में खूब पैसा लगाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here