सिद्धार्थनगर/चेतिया बाज़ार: जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी शशि निषाद का धुआंधर क्षेत्र में दौरा, जनता के लिए लड़ते रहने का दावा

11

चेतिया बाज़ार, सिद्धार्थनगर। जिला पंचायत के वार्ड नं. 27 से चुनावी दावेदार शशि निषाद ने पूरे क्षेत्र में धुआंदार प्रचार कर अपने संभावित प्रतिद्धंदियों को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि अभी चुनावी प्रचार शुरू नहीं हुई है, मगर वे मतदाताओं के बीच पहुंच कर उनके हितों के लिए लड़ने का दावा करने लगे हैं। जनता भी उनके प्रति आकर्षित होकर नये नये सपने देख रही है, जिन्हें साकार करने का दावा शशि निषाद कर रहे हैं।

शशि निषाद ने अपने धुंआधार जनसंपर्क अभियान से पूरे क्षेत्र में अभी से चुनावी मंग और माहौल बिखेर दिया है। गत दिवस उनकी ओर से तमाम कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधियों ने दर्जनों गांवों की धूल फांकी। उन्होंने पैदल चल कर लोगों से डोर टू डोर सम्पर्क किया तथा लोगों से साथ जुड़ने की अपील की। जनता भी शशि निषाद जैसे संघर्षशील प्रत्याशी की ओर तेजी से आकर्षित भी हो रही है। वह लोककल्याण के कार्यों को लेकर हमेशा से सजग रहने का दावा कर रहे हैं।

शशि निषाद ने बताया कि चुनाव लोकतंत्र के लिये खाद है और कहा कि जनता की सभी समस्याओं के हल के लिए लिए हमारी टीम काम करती रही है साथ ही आपसी भाईचारे को मजबूत करने का काम करेंगे व जनता के कामों को पूरा करने के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने क्षेत्र के चेतिया बाजार, धूसियां मऊ, जिगनीहवा, सहित दर्जन भर गांव का दौरा किया । इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य शशि निषाद के साथ उनकी टीम के बलराम सिंह ,जीतेंद्र यादव, अरविन्द निषाद, शिवा निषाद, प्रदीप यादव, अशलम खान, सुजित, लवकुश, धरती निषाद, बहरैची सहित दर्जन भर कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:  सांसद जगदंबिका पाल हुए कोरोना पॉजिटिव, चुनाव प्रचार के लिए गए थे पश्चिम बंगाल

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here