SRH बनाम KKR: राणा, त्रिपाठी कोलकाता को हैदराबाद के खिलाफ 187/6 पर ले जाएगा क्रिकेट खबर

1

CHENNAI: ओपनर नितीश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (५३) धाराप्रवाह अर्ध शतक बनाने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स छह के मुकाबले चुनौतीपूर्ण 187 सनराइजर्स हैदराबाद रविवार को उनके इंडियन प्रीमियर लीग मैच में।
SRH के राशिद खान (2/24) अभी तक फिर से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे, उन्होंने बल्लेबाजों से कड़े सवाल किए, लेकिन उनके अधिकांश गेंदबाजी सहयोगी बल्लेबाजी के अनुकूल विकेट पर अप्रभावी साबित हुए।
उपलब्धिः
दिनेश कार्तिक (9 गेंदों पर नाबाद 22) केकेआर की पारी को देर से फलते-फूलते रहे लेकिन अंतिम पांच ओवरों में वे केवल 42 रन ही बना सके।
बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज राणा ने गेंद पर जोरदार प्रहार किया और अपना पहला ओवर लेने के लिए कहा।
ऑफ साइड पर उनके स्ट्रोक – ड्राइव और कट – उच्चतम गुणवत्ता के थे और आंख के लिए एक इलाज थे।
न तो भुवनेश्वर कुमार और न ही टी नटराजन, राणा को सीमाओं से टकराने से रोक सके, क्योंकि सुभमन गिल शुरू में शांत थे। उनके द्वारा संदीप शर्मा को लगातार तीन चौके लगाए गए।
गिल ने केकेआर के लिए इसे और बेहतर बनाने के लिए नटराजन की गेंद पर सीधा छक्का जड़ने के लिए अपने हाथ खोल दिए।
हालांकि, रन-फ्लो तब प्रभावित हुआ जब रशीद के हाथों में कभी विश्वसनीय गेंद आई। स्टंप को खोजने के लिए गिल को गलत तरीके से धोखा देने पर उन्होंने सफलता भी दिलाई।
राणा हालांकि मजबूत बने रहे, राशिद की एलबीडब्ल्यू अपील के बाद विजय शंकर के छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया। डीआरएस कॉल लेने पर उन्होंने फैसला पलट दिया।
नटराजन और संदीप को फिर से सजा देने के बाद राणा ने अपना अर्धशतक जारी रखा।
दूसरे छोर पर उनके सहयोगी राहुल त्रिपाठी भी आत्मविश्वास और धाराप्रवाह तरीके से आगे बढ़े। उन्होंने भुवनेश्वर की जोरदार छक्का मारा और इसके बाद थर्ड-मैन क्षेत्र में चौका जड़ दिया।
उन्होंने भुवनेश्वर की एक और बाउंड्री के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन नटराजन द्वारा जल्द ही आउट कर दिया गया जब उन्होंने एक गेंद को शीर्ष पर पहुंचा दिया।
राशिद ने खतरनाक आंद्रे रसेल (5) को भी वापस भेजा।
मोहम्मद नबी (2/32) ने 18 वें ओवर में लगातार गेंदों पर राणा और इयोन मोर्गन (2) को आउट किया।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: पंत को एमएस धोनी की तरह चिंता करने की जरूरत नहीं क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here