Press "Enter" to skip to content

Siddharthnagar News: महिला की हत्या में शामिल पति का दोस्त गिरफ्तार

 
Follow us:

सिद्धार्थनगर। नेपाल की रहने वाली सरोज कर हत्या का रविवार को मोहाना पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। हत्या में शामिल मृतका के पति के दोस्त को पुलिस ने उसके घर से दबोच लिया। पहली पत्नी की हत्या का विरोध करने पर सरोज की हत्या की बात सामने आई है। पूछताछ करके पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एसओ मोहाना संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 28 नवंबर को क्षेत्र के डफालीपुर गांव के एक बाग में हत्या करके पेड़ की डाल के सहारे फंदे से महिला को लटका दिया गया था। पुलिस उसकी शिनाख्त की कोशिश में जुटी थी। नेपाल की महिला के होने के शक पर पुलिस टीम नेपाल में भी गई थी। इसी बीच एक महिला ने अपनी बेटी होने की बात कही और दामाद पर हत्या करके शव को लटका देने का आरोप लगाया।




तहरीर के आधार पर हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू की गई तो पता चला कि इसमें एक व्यक्ति और शामिल है, जो उसका दोस्त है। उसकी पहचान इंद्रेश उर्फ गादुर निवासी लोधपुरवा थाना मोहाना के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए लग गई। रविवार को मुखबिर की सूचना पर उसे घर से पकड़ लिया गया। जबकि आरोपी पति संजय निवासी मायादेवी गांव पालिका वार्ड नौ धमौली टोल थाना सुर्यपुरा जिला रुपन्देही नेपाल की तलाश की जा रही है।




इसलिए कर दी सरोज की हत्या
पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में इंद्रेश उर्फ गादुर ने बताया कि संजय ने इससे पहले एक और शादी की थी। उसने अपनी पहली पत्नी की भी हत्या कर दी थी। उसने अपनी पहली शादी के बारे में छुपाकर दूसरी शादी सरोज से की थी। जब पहली शादी की बात सरोज और उसके परिवार वालों को पता चली तो उसके परिवार वाले संजय का विरोध करने लगे। इस बात से वह आहत रहता था। 28 नवंबर को संजय अपनी पत्नी सरोज को मेला दिखाने के बहाने लेकर आया था। हमारी योजना पहले से तैयार थी। हम दोनों ने सरोज की हत्या करके उसके शव को डफालीपुर के पास पेड़ से लटका दिया था।

Credit: Amar Ujala

हमारा चैनल सब्सक्राइब करके आप सपोर्ट कीजिये...


Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker

Refresh Page