Press "Enter" to skip to content

Siddharthnagar News: सरयू नहर की पटरी पर मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

 
Follow us:

Siddharthnagar News: सरयू नहर खंड बांसी (Saryu Canal Section Bansi) प्रथम की पटरी पर बुधवार दोपहर बाद एक युवक का शव मिला है। जिसकी पहचान इटवा थाना क्षेत्र के सुभाष चौरसिया के रूप में हुई जो पान और पान मसाला आदि की बिक्री करता था। सुहेलवा गांव के उत्तर एक युवक का शव औधे मुंह पड़ा मिला। ग्राम प्रधान ने शव की खबर पुलिस को दी तो घटना स्थल पर सीओ व कोतवाल पहुंचे। शव की स्थिति देख हत्या मान पुलिस ने फोरेंसिक दल को साक्ष्य एकत्रित करने के लिए घटना स्थल पर बुलाया।

दोपहर करीब तीन बजे राहगीरों ने पटरी पर एक शव देख ग्रामीणों को सूचना दी। प्रधान धनीराम ने पुलिस को सूचित किया। शव के सिर के पीछे किसी धारदार हथियार से हमले का निशान है। अत्याधिक रक्त स्त्राव से मौत होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से पहचान सुभाष चौरसिया पुत्र रघुवीर निवासी ककरही-भिलौरी, थाना इटवा के रूप में हुई है। मोबाइल के साथ शव के बगल बाइक भी खड़ी मिली। जिससे अंदेसा है पूरी योजना के संग घटना कारित करते हुए अपराधी अन्य साधन से फरार हो गये। बाइक की डिग्गी में मिले कई पासबुक व पान व पान मसाला के विक्रेता होने के कारण पुलिस किसी दुश्मनी के कारण को ध्यान में रखकर छान बीन में जुट गई।




शीघ्र ही जांच कर घटना का राजपाश: कोतवाल

घटना की खबर जब घरवालों को हुई तो पता चला कि डुमरियागंज किसी काम से गये थे, घटना स्थल कैसे पहुंचे सवाल बना हुआ है। कोतवाल संजय मिश्रा ने कहा कि शीघ्र ही जांच कर घटना का राजफाश किया जाएगा।

Rate this post

हमारा चैनल सब्सक्राइब करके आप सपोर्ट कीजिये...


Be First to Comment

Leave a Reply

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker

Refresh Page