Press "Enter" to skip to content

शोहरतगढ़। संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

 
Follow us:

शोहरतगढ़। चिल्हिया थाना क्षेत्र के कपिया खालसा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार को मौत हो गई। पुलिस पहुंचकर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के मायके से पहुंची उसकी मां ने अपने दामाद सहित परिवार के अन्य लोगों पर दहेज हत्या का आरोप लगया है। सीओ और एसओ ने मौके पर पहुंचकर जांच की।
क्षेत्र कपिया खालसा में रविवार को दोपहर बाद लगभग ढाई बजे चांदनी (22) की घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई है। परिजनों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए। किसी ने मामले की जानकारी डायल-112 पर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश पंचनामा करके शव को कब्जे में लिया।

चांदनी की मौत की खबर सुनकर, उसके मायका लोटन थाना क्षेत्र के मुड़िला से उसकी मां ने कपिया खालसा पहुंचकर उसने दामाद दिनेश कुमार और समधी सहतू अहित अन्य परिजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है।




चांदनी की मां का आरोप है कि दहेज के लिए पुत्री को प्रताड़ित करते थे। इसी साल 15 अप्रैल 2022 में अपनी पुत्री की शादी हुई थी। इस संबंध में चिल्हिया एसओ दीपक कुमार ने कहा कि डायल-112 नंबर की सूचना पर मौके पर पहुंचकर जानकारी ली गई। विवाहिता के परिजनों ने बताया कि महिला ने कमरे में दुप्पटे के सहारे फांसी लगा लिया। वहीं, मायका से उसकी मां ने अपने दामाद सहित अन्य परिजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

4/5 - (1 vote)

हमारा चैनल सब्सक्राइब करके आप सपोर्ट कीजिये...


Be First to Comment

Leave a Reply

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker

Refresh Page