TOI Poll: फैंस को लगता है RCB IPL 2021 में टाइटल जिंक्स को तोड़ सकती है, इसके बाद दिल्ली की राजधानी क्रिकेट खबर

3

NEW DELHI: दो बार के डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में आईपीएल आज रात चेन्नई में 2021 ओपनर, देश में Covid19 मामलों की संख्या में वृद्धि के कारण प्रशंसक अन्यथा उत्साहित हैं।
TimesofIndia.com ने आईपीएल 2021 के टॉकिंग पॉइंट्स पर प्रशंसकों से पांच सवाल पूछते हुए एक पोल चलाया और ये परिणाम हैं।
पहला सवाल था: किस टीम के पास इस सीज़न में अपना आईपीएल खिताब जीतने का बेहतरीन मौका है? और विकल्प निश्चित रूप से तीन टीमों के थे जिन्हें अभी तक प्रतिष्ठित ट्रॉफी पर हाथ मिलना बाकी है – रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली की राजधानियाँ और पंजाब किंग्स।
बारहवीं अंडर-अचीवर्स आरसीबी और पिछले साल के उपविजेता डीसी यहां दिलचस्प रूप से गर्दन और गर्दन थे, जिसमें 1997 वोट आरसीबी के पक्ष में और 1988 के वोट डीसी के लिए मतदान में थे। पंजाब किंग्स केवल 615 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर था।

दूसरा सवाल था: क्या चेन्नई सुपर किंग्स इस सीज़न में वापसी करेगी और एक बार फिर शीर्ष टीमों में से एक होगी?
चेन्नई सुपर किंग्स पिछले सत्र में एक कष्टप्रद समय था। वे प्ले-ऑफ़ की दौड़ से आधिकारिक रूप से बाहर होने वाली पहली टीम थीं और अंततः सातवें स्थान पर रहीं।
जबकि 2236 वोट यह कहते हुए निकाले गए कि CSK आईपीएल 2020 में मुश्किल से वापसी कर सकता है, 2366 वोट ‘नहीं’ विकल्प पर गए।
तीन बार के चैंपियन यूएई में खेले गए पिछले सत्र में टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रहे थे।

यह भी पढ़ें:  मिताली राज की अगुवाई वाली रेलवे ने झारखंड को हराकर 12 वां राष्ट्रीय महिला एक दिवसीय खिताब जीता क्रिकेट खबर

आयोजित सर्वेक्षण में तीसरा सवाल था: इनमें से कौन से विकेटकीपर कप्तान इस बार आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होंगे? और विकल्प थे: म स धोनी, ऋषभ पंत, केएल राहुल
पंत, जिन्हें एक घायल की अनुपस्थिति में डीसी कप्तान नामित किया गया था श्रेयस अय्यर, 2292 मतों के साथ उनके पक्ष में मतदान होने के कारण यहां एक स्पष्ट विजेता के रूप में सामने आए।
पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को 1344 वोट मिले, जबकि पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी को केवल 963 वोट मिले।

चौथा सवाल था: इन दो नए कप्तानों में से कौन बेहतर काम करेगा? पाठ्यक्रम के विकल्प ऋषभ पंत और संजू सैमसन थे। जबकि पंत को डीसी टीम की बागडोर सौंपी गई है, सैमसन को प्रभारी बनाया गया है राजस्थान रॉयल्स मताधिकार।
आश्चर्य नहीं कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ हालिया श्रृंखला में भारत के लिए मैच विजेता के रूप में उभरे पंत को 3403 वोट मिले, जबकि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान सैमसन को 1195 वोट मिले।

पांचवा और आखिरी सवाल था: क्या आप चिंतित हैं कि भारत में मौजूदा कोविद -19 स्थिति से आईपीएल 2021 का कार्यक्रम प्रभावित हो सकता है?
कोविद के मामलों में हालिया उछाल के बीच अधिकांश प्रशंसक स्पष्ट रूप से आशंकित हैं। यहां 30 यस ’विकल्प के लिए 3028 वोट डाले गए थे, जबकि 1569 वोट No नो’ विकल्प के लिए थे, इन प्रशंसकों को भरोसा था कि टूर्नामेंट कोविद -19 की वजह से बिना किसी बाधा के संपन्न होगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here