अपने विवाह की तैयारी में जा रहे सिद्धार्थनगर के वीडीओ की हादसे में मौत

10

बस्ती के कोतवाली थाना क्षेत्र में बस्ती-हर्दिया मार्ग पर बरगदवा के पास शनिवार को चार पहिया वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारी की मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे के बाद चार पहिया वाहन छोड़ कर चालक भाग निकला। गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।

जौनपुर जिले के मुडेला पोस्ट लफदी थाना सराय ख्वाजा निवासी रामसेवक यादव (28) सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज ब्लॉक में वीडीओ पद पर कार्यरत थे। बताया जा रहा है कि रामसेवक यादव अपनी शादी की तैयारी के लिए छुट्टी लेकर गृह जनपद जौनपुर जाने के लिए शनिवार को बाइक से निकले थे। पुलिस के अनुसार बड़ेवन की ओर से एक चार पहिया गाड़ी हर्दिया की तरफ जा रही थी। बरगदवा व हर्दिया के बीच अचानक एक छुट्टा जानवर सड़क पर आने से वाहन चालक ने गाड़ी को दायीं तरफ मोड़ लिया। हर्दिया की तरफ से आ बाइक से आ रहे रामसेवक यादव व दूसरी बाइक पर सवार गौर थाना क्षेत्र के महुआ डाबर निवासी मो. वसीम गाड़ी की चपेट में आ गए।

हादसे में दोनों बाइक सवारों को गंभीर चोट आई। चौकी प्रभारी बड़ेवन जनार्दन प्रसाद टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी रामसेवक को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गई। घायल वसीम को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिद्धार्थनगर से अधिकारी व साथी कर्मचारी जिला अस्पताल बस्ती पहुंच गए। परिजन भी सूचना पाकर जौनपुर से बस्ती के लिए रवाना हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  सिद्धार्थनगर: खतरनाक इरादे का था मो. राशिद, आतंकी कनेक्शन मिलने के बाद दहशत में ग्रामीण

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here